RR vs LSG : संजू सैमसन ने इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- अच्छी फीलिंग नहीं आ रही

RR vs LSG : आईपीएल में चार साल बाद जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला गया। आखिरी ओवर तक गए इस रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को उनके होम ग्राउंड पर लखनऊ ने 10 रन से हरा दिया। आवेश खान ने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई। इसके साथ ही लखनऊ ने राजस्थान के विजय रथ को भी रोक दिया। रॉयल्स की हार के बाद जहां घरेलू दर्शकों के चेहरे उतर गए। वहीं टीम के कप्तान संजू सैमसन भी बेहद निराश नजर आए। उन्होंने इस हार के लिए बल्लेबाजों के सिर ठीकरा फोड़ा और लखनऊ के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की।

जीता हुआ मैच हारने के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि बिल्कुल अच्छी फीलिंग नहीं आ रही, लेकिन कोई बात नहीं। हम अपने होम ग्राउंड पर अपना पहला मुकाबला जीतना चाहते थे। हमारे बल्लेबाजों ने निराश किया है। हमारे बैटिंग लाइनअप को टारगेट चेज करना चाहिए था। हालांकि, लखनऊ के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और कंडिशंस का फायदा उठाया।

बताए हार के कारण

सैमसन ने कहा कि निजी तौर पर मुझे ऐसी ही पिच की उम्मीद थी। थोड़ी स्लो और कम उछाल वाली। ऐसी विकेट पर स्मार्ट क्रिकेट खेलना होता है, हमने 9 ओवर तक ऐसा ही खेला। जायसवाल के आउट होने के बाद हमें बड़ी साझेदारी की आवश्यकता थी। जैसे ही हमारे बल्लेबाजों ने उन पर प्रहार करने का प्रयास किया तो उन्होंने शानदार गेंदबाजी की और लगातार अंतराल में हमारे विकेट गिरते रहे।

यह भी पढ़ें : राजस्थान ने जीता हुआ मैच गंवाया, लखनऊ ने 10 रन से हराया

बोले - 5 ओवर में 50 रन बनाना नहीं था आसान

संजू सैमसन ने यह भी कहा कि इस पिच पर आखिर के पांच ओवर में 50 रन बनाना बेहद मुश्किल था। लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाज जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे थे, उसे देखते हुए 50 रन इस तरह की विकेट पर बन पाना आसान नहीं था। आप मैच में जीते या फिर हारे, आपको इससे सीख मिलती है।

यह भी पढ़ें : दिल्‍ली को मैच से पहले तगड़ा झटका, ये घातक गेंदबाज पूरे IPL सीजन से हुआ बाहर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4gq53Mc

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members