दिल्‍ली को KKR के खिलाफ मैच से पहले तगड़ा झटका, ये घातक गेंदबाज पूरे IPL सीजन से हुआ बाहर

DC vs KKR : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आज 20 अप्रैल को दिल्‍ली कैपिटल्‍स अपने होम ग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच खेलने उतरेगी। इस आईपीएल सीजन में दिल्ली को ऋषभ पंत की कमी पूरी तरह से खल रही है। मौजूदा डेविड वॉर्नर की कप्‍तानी में कैपिटल्स के लिए अभी तक कुछ भी नहीं हुआ है। दिल्‍ली ने अपने अभी तक के पांचों मैच हारे हैं। ऐसे में आज गुरुवार को दिल्‍ली के लिए करो या मरो वाला मुकाबला होगा। लेकिन, इससे पहले दिल्ली को एक और बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक तेज गेंदबाज चोट के कारण पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गया है।

दरअसल, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी बैक इंजरी के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कमलेश नागरकोटी के स्थान पर घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले प्रियम गर्ग और अभिमन्यु ईश्वरन को टीम में शामिल किए जाने की उम्मीद है। क्योंकि इन दोनों ने ही 19 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया है।

अभी तक 12 मैच खेले

बता दें कि 23 वर्षीय कमलेश नागरकोटी पिछले आईपीएल सीजन से पीठ की चोट से जूझ रहे हैं। आईपीएल 2018 से नागरकोटी अब तक कुल 12 मैच ही खेल सके हैं। 2019 में भी वह बैक इंजरी से परेशान थे। 2020 में भी उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। इस सीजन में अभी तक उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें : आवेश खान का बेहतरीन आखिरी ओवर, लखनऊ ने राजस्थान को 10 रन से हराया

दिल्‍ली के पास तेज गेंदबाजों की भरमार

यहां यह भी जान लें कि दिल्‍ली के पास तेज गेंदबाजों की भरमार है। दिल्‍ली के पास खलील अहमद, मुकेश कुमार, एनरिक नॉर्खिया और मुस्तफिजुर रहमान मैच खेल रहे हैं। जबकि इशांत शर्मा और लुंगी एनगिडी भी दिल्ली की स्‍क्‍वॉड में शामिल हैं। दिल्‍ली के पास स्पिनर के रूप में कुलदीप यादव और अक्षर पटेल की जोड़ी भी है।

यह भी पढ़ें : अर्जुन तेंदुलकर के IPL में इतिहास रचने पर बहन सारा ने कुछ तरह लुटाया प्यार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/gckSLw5

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members