IPL 2023: प्लेसिस और मैक्सवेल की कोशिश बेकार, चेन्नई 8 रनों से जीती

227 रनों का पीछा करने उतरी आरसीबी ने विस्डुफोटक शुरुआत की। प्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 23 गेंदों में 50 रन जोड़ दिए। जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल थे। विराट कोहली के जल्दी आउट होने के बाद प्लेसिस और मैक्सवेल ने पारी को संभाला और बड़े लक्ष्य को पीछा करने के लिए जिस तरह का रन औसत चाहिए था, उसी तरह से गेंदबाजों पर आक्रमण जारी रखा। प्लेसिस के तरह मैक्सवेल ने भी चेन्नई की गेंदबाजों का जमकर खबर लिया और 36 गेंदों में अपना 76 पूरा कर दिया। इसमें 3 चौके और 8 छक्के शामिल थे। इन्हें महिष ने धोनी के हाथों कैच कराया। RCB की टीम रन 218 ही बना सकी ।


कॉन्वे और शिवम का बल्ला गरजा

पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम शुरुआत से ही अलग अंदाज में दिखी। ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड के 3 रन पर आउट होने के बाद कॉन्वे और अजिंक्य रहाणे ने जमकर बेंगलुरु के गेंदबाजों की खबर ली और 43 गेंदों में 74 रनों की साझेदारी कर दी। रहाणे 20 गेंदों में तीन चौके और दो छक्के की मदद से 37 रन बनाए।

वही कॉन्वे ने 45 गेंदों में 83 रनों की अद्भुत पारी खेली। जिसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल थे। चौथे नंबर पर उतरे शिवम दुबे ने भी बेंगलुरु के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और 27 गेंदों में 52 रन कूट दिए। जिसमें 2 चौके और 5 छक्के शामिल थे और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 193 का रहा। चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 226 रन बनाए।

बेंगलुरु के सभी गेंदबाजों का हाल बेहद खस्ता रहा। मोहम्मद सिराज को छोड़ शहीद गेंदबाजों का औसत 10 से ज्यादा रहा। सबसे ज्यादा पिटाई विजयकुमार की हुई जिनके 4 ओवर में 62 रन बने। वही वेन पर्नेल को भी चेन्नई के धुरंधरों ने नहीं बख्शा और इनके 4 ओवर में भी 48 रन बना डाले।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/tpgJCIy

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members