RCB vs CSK : विराट कोहली के आउट होते ही लटका अनुष्‍का का मुंह, वायरल हुआ रिएक्‍शन

RCB vs CSK : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 24वां मुकाबला सोमवार रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में धोनी की सीएसके ने फाफ डु प्‍लेसिस की अगुवाई वाली आरसीबी को 8 रन से शिकस्‍त दी। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्‍टेडियम में सीएसके ने पहले खेलते हुए 226 रन का विशाल स्‍कोर खड़ा किया। इसके जवाब में आरसीबी की टीम 218 रन ही बना सकी। आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली इस मैच में एक बार फिर बड़ी पारी खेलने में असफल रहे। हालांकि विराट ने आते ही दूसरी गेंद पर चौका जड़ अपने इरादे जता दिए थे। लेकिन, बदकिस्मती से वह धोनी के इम्पैक्ट प्लेयर आकाश सिंह का शिकार हो गए।

दरअसल, 227 रनों का पीछा करने उतरी आरसीबी की बल्‍लेबाजी के सामने सीएसके के इम्‍पैक्‍ट प्‍लेयर आकाश सिंह पहला ओवर फेंकने आए थे। उनकी दूसरी ही गेंद पर विराट ने शानदार चौका मारकर अपने इरादे स्‍पष्‍ट कर दिए थे।

इसी ओवर की चौथी गेंद पर विराट ने फिर जोरदार शॉट खेलना चाहा, लेकिन बदकिस्मती से गेंद बल्‍ले का किनारा लेकर पहले कोहली के जूते से टकराई फिर सीधे स्टम्प्स में जा घुसी। इस तरह विराट की पारी महज तीन मिनट में खत्‍म हो गई।

वायरल हुआ अनुष्‍का का रिएक्‍शन

विराट कोहली के आउट होते स्‍टेडियम में बैठी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बेहद निराश नजर आईं। कोहली के आउट होने पर अनुष्का का चेहरा उतर गया। उनका ये रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया है और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : गावस्‍कर हुए धोनी के मुरीद, बोले- ऐसा कप्‍तान न कभी हुआ और न भविष्‍य में होगा

डुप्लेसिस और मैक्सवेल की पारी नहीं आई काम

विराट कोहली के जल्दी आउट होने से आरसीबी के रन चेज पर भी खासा असर पड़ा। कोहली के बाद फाफ डु प्लेसिस ने 32 गेंदों पर 62 और ग्लेन मैक्सवेल ने 36 गेंदों पर 78 रनों की तूफानी पारी खेली, लेकिन वह भी धोनी की रणनीति से पार नहीं पा सके। इस तरह ये मुकाबला चेन्‍नई ने आठ रन से जीत लिया।

यह भी पढ़ें : अर्जुन के डेब्‍यू के बाद भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, बेटे को लेकर खोला बड़ा राज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/WHSONzJ

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members