RR vs CSK: जैम्पा और अश्विन की फिरकी में फंसा चेन्नई, राजस्थान ने 32 रन से हराया

Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वे सीजन का 37वां मुक़ाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला गया। जयपुर के सवाई मान सिंह (SMS) स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्ले से और फिर गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को 32 रनों से हारा दिया। यह राजस्थान की लगतर दो हार के बाद पहली जीत है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 202 रन बनाए। रॉयल्स के लिए यशस्वी जायसवाल 43 गेंदों पर चार सिक्स और 8 चौकों की मदद से 77 रनों की पारी खेली। उनके अलावा ध्रुव जुरेल ने 15 गेंद पर 34 रन बनाए। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स के लिए तुषार देशपांडे ने दो विकेट झटके।

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 170 रन ही बना सकी। चेन्नई के लिए शिवम दुबे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया। शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंद पर चार सिक्स और दो चौके की मदद से 52 रन बनाए। उनके अलावा ऋतुराज गायकवाड़ ने 29 गेंदों में 47 रन की पारी खेली। जडेजा और मोइन अली ने 23-23 रन की पारी खेली। राजस्थान रॉयल्स के लिए एडम जैम्पा ने तीन और रविचन्द्र अश्विन ने दो और कुलदीप यादव ने एक विकेट झटका।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/WkvD6ab

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members