MI vs PBKS: अर्शदीप की कहर बरपाती गेंदबाजी, पंजाब ने मुंबई को 13 रन से हराया

Mumbai Indians vs Punjab Kings IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वे सीजन का 31वां मुक़ाबला मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस हाईस्कोरिंग मुक़ाबले में पंजाब किंग्स ने तेज गेंदबाज अर्शदीप की कहर बरपाती गेंदबाजी की मदद से मुंबई इंडियंस को 10 रन से हरा दिया है।

Mumbai Indians vs Punjab Kings IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वे सीजन का 31वां मुक़ाबला मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस हाईस्कोरिंग मुक़ाबले में पंजाब किंग्स ने तेज गेंदबाज अर्शदीप की कहर बरपाती गेंदबाजी की मदद से मुंबई इंडियंस को 13 रन से हरा दिया है।

पंजाब किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 214 रन बनाए। टीम के लिए कप्तान सैम करन ने अर्धशतक लगाया है। करन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंद पर 55 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने चार सिक्स और पांच चौके लगाए। उनके अलावा हरप्रीत सिंह भाटिया 28 गेंदों पर 41 और जितेश शर्मा ने 7 गेंद पर 25 रन बनाए। वहीं मुंबई के लिए पीयूष चावला ने 15 रन देकर दो विकेट झटके हैं।

जवाब में मुंबई की टीम ने ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन और के सूर्यकुमार यादव के विस्फोटक अर्धशतकों की मदद से 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 201 रन ही बना पाई। ग्रीन ने 43 गेंद पर 3 सिक्स और छह चौकों की मदद से 67 रन बनाए। वहीं सूर्यकुमार ने 25 गेंद पर 57 रनों की आतिशी पारी खेली। उनके अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने 27 गेंद पर 44 रन बनाए। पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह ने चार, लिविंगस्टोन और नाथन एलिस ने एक-एक विकेट झटके।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/9O5RWvE

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members