IPL 2023: अभिषेक शर्मा का ऑलराउंड प्रदर्शन, हैदराबाद ने दिल्ली को 9 रन से हराया

Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वे सीजन का 40वां मुक़ाबला दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला गया। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्ले से और फिर गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को 9 रन से हरा दिया। यह सनराइजर्स हैदराबाद की लगातार तीन हार के बाद पहली जीत है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 197 रन बनाए। हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 36 गेंद पर 1 सिक्स और 12 चौके की मदद से 67 रनों की पारी खेली। उनके अलावा विकेट कीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन ने भी अर्धशतक लगाया। क्लासेन ने 27 गेंद पर 53 रन बनाए। दिल्ली के लिए उनके ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने चार विकेट झटके। उनके अलावा अक्षर पटेल और ईशांत शर्मा ने एक-एक विकेट झटके।

जवाब में दिल्ली की टीम शानदार शुरुआत के बावजूद इस लक्ष्य को नहीं पा पाई और 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 188 रन बना पाई। दिल्ली के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज फिलिप सॉल्ट और ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने अर्धशतक लगाए। फिलिप सॉल्ट ने 35 गेंद पर 9 चौके की मदद से 59 रन बनाए। वहीं मिचेल मार्श ने 39 गेंद पर छह सिक्स और 1 चौके की मदद से 63 रन बनाए। वहीं अक्षर पाटेक ने 14 गेंद पर 29 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मयंक मारकंडे ने दो, अकील होसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और अभिषेक शर्मा ने एक -एक विकेट झटके। अभिषेक शर्मा को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/sX30bKt

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members