पाकिस्तान में मैच के दौरान दो बार कट गई लाइट, सरफराज ने अधिकारियों को लताड़ा

कराची। पाकिस्तान की धरती पर सोमवार को 4 साल के बाद पहला इंटरनेशनल मैच खेला गया। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का ये दूसरा मैच था। पाकिस्तान की टीम और उसकी आवाम के लिए ये बहुत ही खास मौका था, लेकिन इस खास मौके पर भी पूरी दुनिया के सामने पाकिस्तान की फजीहत हो गई। दरअसल, कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दो बार ऐसा हुआ जब, पाकिस्तान को पूरी दुनिया के सामने शर्मसार होना पड़ा। मैच के दौरान दो बार स्टेडियम की लाइट चली गई।

श्रीलंकाई पारी के दौरान दो बार कटी लाइट

इस घटना की वजह से पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद भी बहुत ज्यादा गुस्से में नजर आए। उन्हें पाकिस्तानी अधिकारियों पर भड़कते हुए भी देखा गया। स्टेडियम में लाइट जाने का सिलसिला श्रीलंकाई पारी के दौरान हुआ। लाइट जाने की वजह से खेल को 30 मिनट के लिए रोका गया। इस दौरान पाकिस्तान और श्रीलंका टीम के खिलाड़ी मैदान पर ही लाइट के आने का इंतजार करते नजर आए।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की हुई लेनी-देनी

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद मैदान के अधिकारियों पर भड़कते हुए नजर आए। वहीं इस घटना के बाद क्रिकेट फैंस भी पाकिस्तान को जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान को लेकर यूजर्स ने यहां तक कहना शुरू कर दिया कि उसके पास बिजली के पैसे नहीं हैं और चले हैं इंटरनेशनल मैच कराने। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पाकिस्तान को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

आपको बता दें कि बाबार आजम की बेहतरीन बल्लेबाजी और उस्मान शिनवारी की शानदार गेंदबाजी की बदौलत पाकिस्तान ने श्रीलंका को 67 रनों से हरा दिया। बाबर आजम ने 115 रनों की पारी खेली तो वहीं शिनवारी ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट हासिल किए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2n8tr8T

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members