एमएस धोनी के बाद कौन बनेगा CSK का नया कप्तान, टीम के CEO ने दिया बड़ा अपडेट

IPL 2024 आईपीएल 2024 का आगाज होने अब सिर्फ कुछ दिन बाकी हैं। 17वें सीजन का पहला मुकाबला गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। सीएसके की टीम ट्रेनिंग कैंप में जीतोड़ मेहनत कर रही है। पिछले साल की विजेता सीएसके एमए चिदंबरम स्टेडियम में जीत के साथ अपने अभियान का शुरू करना चाहेगी। माना जा रहा है कि धोनी आईपीएल 2024 में आखिरी बार खिलाड़ी और कप्तान के तौर पर मैदान पर उतरेंगे। इसको लेकर आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने कहा कि कप्तान एमएस धोनी टीम के कोच संग मिलकर फैसला लेंगे कि उनका उत्तराधिकारी कौन होगा?


टीम के सीइओ कासी विश्वनाथन ने कहा, देखिए, इस मसले पर आंतरिक बातचीत हुई है। लेकिन, टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने इसे बहुत स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा है कि कप्तान और कोच ही फैसला करेंगे कि उत्तराधिकारी कौन होगा? वे हमें निर्देश देंगे, लेकिन तब तक हम सभी चुप रहें।

इंजरी के बाद वापसी को तैयार

बता दें कि एमएस धोनी ने पिछले सीजन अपने संन्‍यास की अफवाहों को खारिज करते हुए इस सीजन में खेलने की बात कही थी। पिछले सीजन में धोनी अपने घुटने की इंजरी से परेशान थे। इसके बावजूद वह अंत तक खेले और टीम का पांचवा खिताब जिताकर ही दम लिया। ट्रॉफी जीतने के बाद धोनी ने घुटने का ऑपरेशन कराया और अब फिट होकर नए सीजन में खेलने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें : WPL 2024: RCB समेत तीन टीम पहुंची प्लेऑफ में, ये दो टीम हुईं बाहर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/baE9kQj

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members