25 करोड़ी गेंदबाज बन गया KKR के लिए सिरदर्द, विकेट लेना तो दूर, 8 ओवर में ही लुटा दिए 100 रन

कोलकाता नाइट राइडर्स ने जब आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया के घातक तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क पर 24.74 करोड़ लुटाए, तब लगा कि इस टीम के गेंदबाजी लाइन अप सबसे ज्यादा आक्रामक होगी। आईपीएल सीजन के पहले मैच में इस 25 करोड़ी गेंदबाज ने 53 रन लुटाए और खाली हाथ गया। मतलब ये है कि इस कंगारु गेंदबाज की कुटाई तो हुई ही साथ ही विकेट भी कोई नहीं मिला। इसके बाद दूसरे मैच में भी आलम ऐसा ही रहा।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में ही शानदार जीत हासिल की है। अब तक कोलकाता ने जिस खिलाड़ी पर लगभग 25 करोड़ लुटाए उसका दोनों मैचों में कोई प्रभाव नहीं दिख रहा है। इससे बेहतर तो स्टार्क के बिना कोलकाता नाइट राइडर्स की गेंदबाजी आक्रमण नजर आती है। इस गेंदबाज ने अब तक दो मैचों में 100 रन लुटा दिए हैं और कोई सफलता नहीं मिली है।

पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तो स्टार्क लगभग मैच के विलेन बन गए थे लेकिन वह तो शुक्र हो हर्षित राणा का, जिन्होंने आखिरी ओवर में सनराइजर्स के दोनों जमें हुए बल्लेबाजों को आउट किया और मैच भी टीम की झोली में डाल दी। उस मुकाबले में स्टार्क के एक ही ओवर में 4 छक्के लगे थे।

उसके बाद स्टार्क की कहानी दूसरे मैच में भी नहीं बदली। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 4 ओवर में 47 रन लुटाए और कोई विकेट नहीं मिला। सनराइजर्स के खिलाफ 4 ओवर में 53 रन लुटाने वाले स्टार्क की इकॉनमी 13.20 की रही तो बेंगलुरु के खिलाफ भी 11.80 की इकॉनमी रही। कुल मिलाकर 2 मैचों में 100 रन देकर स्टार्क खाली हाथ हैं। ऐसे में हो सकता है कि अब वह अगले मैच से बाहर बैठें और अय्यर उनकी जगह किसी और को आजआएं। यह केकेआर के लिए भी अच्छा होगा और स्टार्क के लिए भी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/RB9K0DC

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members