PSL 2024 के Final में इमाद वसीम ने ड्रेसिंग रूम में की 'गंदी बात', Live कैमरे में हुई कैद

PSL 2024: मुल्तान सुल्तान्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक रहा। आखिरी गेंद पर बाउंड्री मारकर इस्‍लामाबाद ने दो विकेट से शानदार जीत दर्ज की और दूसरी बार खिताब पर कब्‍जा जमाया। इस्‍लामाबाद यूनाइटेड की खिताबी जीत के हीरो इमाद वसीम रहे, जिन्‍होंने महज 23 रन देकर मुल्‍तान की आधी टीम को अकेले ही आउट किया। लेकिन, इमाद वसीम इस मैच में अपनी शानदार गेंदबाजी नहीं, बल्कि एक अन्‍य हरकत के चलते चर्चा में हैं। उनकी ये हरकत लाइव कैमरे में कैद हुई है। फैंस का कहना है कि एक खिलाड़ी को ऐसे काम शोभा नहीं देते हैं, क्‍योंकि वे ही युवाओं प्रेरणास्‍त्रोत होते हैं।


पीएसएल फाइनल में इस्मालाबाद यूनाइटेड के लिए इमाद वसीम ने जोरदार प्रदर्शन किया। इस पाकिस्‍तानी ऑलराउंडर ने 5 विकेट हॉल अपने नाम किया। तमाम तारीफें बटोरने के बाद वह ड्रेसिंग रूम में सिगरेट का सुट्टा लगाते नजर आए, जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचनाओं हो रही है।

रमजान के पवित्र महीने में पकड़े गए स्‍मोकिंग करते

पीएसएल के फाइनल में इस्मामाबाद यूनाइटेड की गेंदबाजी के दौरान 17वें ओवर में ही इमाद वसीम मैदान छोड़कर ड्रेसिंग रूम में पहुंच गए। वह ड्रेसिंग रूम में सिगरेट का कश लगा रहे थे कि इसी बीच उन पर लाइव कैमरा जाकर टिक गया और उन्‍हें सभी ने टीवी पर स्‍मोकिंग करते देखा। जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रमजान के पवित्र महीने में धूम्रपान करते पकड़े जाने पर फैंस उन पर निशाना साध रहे हैं।

यह भी पढ़ें : विराट कोहली का RCB के कैंप में जोरदार स्वागत, वायरल हुआ 49 सेकंड का ये वीडियो


एक नजर मैच पर

पीएसएल 2024 के फाइनल में मुल्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन बना सकी। मुल्तान के लिए उस्मान खान ने 57 रन तो इफ्तिखार अहमद 32 रन और मोहम्मद रिजवान ने 26 रन की पारी खेली। वहीं, इस्‍लामाबाद के लिए इमाद वसीम ने 5 और कप्तान शादाब खान ने 3 विकेट चटकाए। इसके जवाब में इस्लामाबाद के लिए मार्टिन गप्टिल ने 50 तो आजम खान ने 30 रन और इमाद ने 19 रन की पारी खेलते टीम को दो विकेट से खिताबी जीत दिलाई।

यह भी पढ़ें : PSL 2024: इस्लामाबाद यूनाइटेड बना दूसरी बार चैंपियन, लेकिन WPL से आधी मिली राशि



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/E4NsXwq

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members