विराट कोहली का बड़ा खुलासा, बोले- मेरे बुरे वक्त में धोनी ने दिया ऐसा 'मंत्र' और लौट आई मेरी फॉर्म

Virat Kohli On MS Dhoni : टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली अपने बुरे वक्त को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कोहली ने बताया कि एशिया कप 2022 से पहले वह बेहद खराब फॉर्म के दौर से गुजर रहे थे और बल्ले से रन निकलने भी मुश्किल हो रहे थे, लेकिन उन्होंने उस मुश्किल दौर में भी हिम्मत नहीं हारते हुए हालातों का सामना किया। सोशल मीडिया पर भी उनकी लगातार आलोचना हुई। उस मुश्किल वक्त पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने मेरा पूरा साथ दिया। वहीं, विराट ने कहा कि धोनी 99 प्रतिशत मेरा फोन नहीं उठाते, लेकिन उस दौर में धोनी ने भी उनका भरपूर साथ दिया।


दरअसल, हाल ही में विराट कोहली का एक वीडियो आरसीबी ने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडिया में विराट कोहली अपने और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के रिश्ते पर बातचीत करते नजर आ रहे हैं। कोहली ने इस पोडकास्ट के दौरान बताया कि धोनी ही थे, जिन्होंने अनुष्का के अलावा 2022 में मेरे बुरे दौर में मुझसे बात की। धोनी के साथ एक सच्चा बॉन्ड किसी आर्शीवाद से कम नहीं।

बुरे वक्त में बढ़ाया मेरा हौसला

कोहली ने कहा कि उस बुरे दौर में केवल एक इंसान मेरे पास आया और वह एमएस धोनी थे। उन्होंने मेरा मुश्किल वक्त पर साथ देते हुए मेरा हौसला बढ़ाया। उनके लिए मेरे दिल में बहुत सम्मान है। वह हमेशा से उनका बहुत सम्मान करता था। मैं उनसे किसी भी चीज और किसी भी स्थिति को लेकर कभी भी खुलकर बात कर सकता हूं।

यह भी पढ़े - तीसरे टेस्ट से केएस भरत का पत्ता कटना तय, इस तूफानी युवा खिलाड़ी को मिलेगा मौका

इस तरह वापस आई मेरी फॉर्म

कोहली ने आगे कहा कि धोनी मेरे पास आए और मुझसे विशेष बातचीत की। कोहली ने कहा कि वह जब भी धोनी को फोन करते हैं तो मुझे पता होता है कि 99 प्रतिशत फोन नहीं उठेगा। क्योंकि वे फोन देखते ही नहीं हैं। हालांकि धोनी ने 2 बार मुझे मैसेज कर ये नहीं पूछा कि कैसे हो? उन्होंने कहा कि तुम कब मजबूती से वापसी करोगे। बस यहीं से मुझे हिंट मिल गया और मेरी फॉर्म वापस आ गई।

यह भी पढ़े - इंदौर टेस्ट से पहले आया बड़ा अपडेट, ऑस्ट्रेलिया का ये धाकड़ ऑलराउंडर हुआ फिट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qNynYbD

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members