महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय खिलाड़ियों को दिया सरप्राइज़, हाथ में नारियल पानी पकड़ ड्रेसिंग रूम में मारी एंट्री

MS Dhoni India vs New zealand T20 series: वनडे सीरीज के बाद अब भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज शुरू होने जा रही है। इस सीरीज का पहला मुक़ाबला आज यानि 27 जनवरी को रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा। इस मैच से पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय खिलाड़ियों को एक सरप्राइज़ दिया है।

दरअसल रांची धोनी का होम ग्राउंड है। ऐसे में धोनी इस मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया से मिलने स्टेडियम पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में नारियल पानी पीते हुए एंट्री मारी। धोनी ने कप्तान हार्दिक पांड्या और ईशान किशन से बातचीत की और उन्हें बैटिंग टिप्स भी दिये। इस मुलाक़ात का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

तीन मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराने के बाद अब भारतीय टीम अब टी20 सीरीज में भी जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगा। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में युवा टीम इंडिया ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। आगे भी टीम इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी। वहीं, न्यूजीलैंड की कमान अनुभवी ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर के हाथों में है। हालांकि, सैंटनर को कप्तानी का ज्यादा अनुभव नहीं है। ऐसे में भारतीय टीम इसका फायदा उठा सकती है।

टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। वहीं, केएल राहुल और अक्षर पटेल भी उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में टीम मैनेजमेंट एकबार फिर युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जता सकता है। पृथ्वी शॉ की टी20 स्क्वॉड में वापसी जरूर हुई है। वहीं विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ चोटिल होने के बाद अबतक वापसी नहीं कर पाये हैं। उनकी जगह जितेश शर्मा को टीम में चुना गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Fz3VLmx

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members