भारत-न्यूजीलैंड के बीच निर्णायक मुकाबला आज, पृथ्वी को मिलेगी जगह, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

India vs New Zealand 3rd T20 : भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या इस निर्णायक मुकाबले के साथ सीरीज जीतने के इरादे से उतरेंगे। ऐसे में कप्तान पांड्या इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकते हैं। इसलिए न्यूजीलैंड के खिलाफ अभी तक खेले गए दाेनों टी20 में उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने वाले शुभमन गिल या फिर ईशान किशन में से किसी एक का बाहर होता तय है। जिसके स्थान पर पृथ्वी शॉ काे मौका दिया जा सकता है। आइये जानते हैं आज भारत और न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन क्या होगी?


न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में अभी तक सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ईशान किशन बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। दोनों के ही बल्ले से रन निकलने मुश्किल हो रहे हैं। शुभमन दो मैचों में 18 तो ईशान किशन 23 रन ही बना सके हैं। ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या किसी एक को बाहर कर पृथ्वी शॉ को मौका दे सकते हैं। बता दें कि पृथ्वी ने घरेलू क्रिकेट में हाल ही में 379 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी।

भारत की संभावित प्लेइंंग 11

शुभमन गिल/ पृथ्वी शॉ, ईशान किशन, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शिवम मावी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल/उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह।

यह भी पढ़े - सूर्यकुमार के पास तीसरे टी20 में इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ने का मौका

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग 11

फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, मार्क चैपमैन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिशेल, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेंटनर (कप्तान), ईश सोढ़ी, जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन और ब्लेयर टिकनर।

यह भी पढ़े - हार्दिक ने नहीं दिया मौका तो सीरीज छोड़ रणजी खेलने पहुंचा ये खतरनाक गेंदबाज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/DZKoBnh

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members