धनश्री नहीं इस लड़की के साथ अहमदाबाद पहुंचे युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Yuzvendra Chahal India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुक़ाबले के लिए भारतीय टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है। इस दौरान भारतीय स्पेन गेंदबाज युजवेंद्र चहल एक 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ अहमदाबाद पहुंचे हैं। युजवेंद्र अपनी पत्नी धनश्री नहीं बल्कि किसी और के साथ यहां आए हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

चहल सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में उन्होंने रविवार को एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें न्यूजीलैंड की किट में एक महिला उनके साथ अहमदाबाद के लिए यात्रा कर रही है। यह महिला कोई और नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के कप्तान मिचेल सैंटनर हैं। दरअसल चहल ने एक एप के जरिये चहल ने सैंटनर का चेहरा लड़की में बदल दिया है और उनके बाल लंबे कर दिए। चहल ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम से वायरल कर दी है। इसके बाद फैंस सोच में पड़ गए कि यह कौन महिला है।

sent.png

चहल अक्सर ऐसी मस्ती करते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने साथी स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव की तस्वीर भी कुछ इसी तरह से शेयर की थी। चहल ने कुलदीप यादव के चेहरे पर फिल्टर लगाकर उन्हें महिला बना दिया था। इस फोटो को भी चहल ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'मेरी नई ट्रेवल पार्टनर।' यह तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

 

ku.png

बता दें भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। रांची में खेला गया पहला मुकाबाला न्यूजीलैंड ने 21 रन से जीता था। वहीं लखनऊ में खेले गए दूसरे मैच में टीम इंडिया ने पलटवार करते हुए कीवियों को 6 विकेट से हरा दिया था। इस आखिरी मुक़ाबले में दोनों टीम एड़ी चोटी का ज़ोर लगाएंगी और सीरीज अपने नाम करना चाहेंगी। इससे पहले भारत ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/BAmuYxg

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members