एमएस धोनी ने IPL से संन्‍यास को लेकर तोड़ी चुप्‍पी, जानें क्‍या कहा

MS Dhoni Statement on Retirement : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के पहले क्‍वालीफायर मुकाबले में चार बार विजेता चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने गत विजेता गुजरात टाइटंस को हराकर सीधे फाइनल में प्रवेश कर लिया है। यह दसवीं बार है जब एमएस धोनी की कप्‍तानी में सीएसके फाइनल मुकाबला खेलने उतरेगी। गुजरात के खिलाफ 15 रन से जीत हासिल करने के बाद धोनी बेहद खुश नजर आए। इस दौरान उन्‍होंने आईपीएल से अपने संन्‍यास को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। बता दें कि अभी तक कोच व अन्‍य दिग्‍गज खिलाडि़यों की तरफ से धोनी के संन्‍यास को लेकर बयान आ रहे थे। वहीं धोनी भी कुछ साफ-साफ नहीं बोल रहे थे। लेकिन, अब धोनी ने इस मामले में चुप्‍पी तोड़ दी है।


गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद हर्षा भोगले ने एमएस धोनी से सवाल किया कि क्‍या वह अगले साल आईपीएल में नजर आ सकते हैं? इस पर धोनी ने कहा कि वह नहीं जानतेे। अभी इस पर फैसला करने के लिए 8 से 9 महीने का समय है। दिसंबर में आईपीएल 2024 का मिनी ऑक्शन होगा। उसी समय पता चलेगा कि मेरा फैसला क्या होगा?

अभी से सिरदर्द क्‍यों लूं - धोनी

माही ने कहा कि अभी से वह इसके लिए सिरदर्द क्यों लें? वह हमेशा सीएसके के लिए उपलब्‍ध रहेंगे। वह खेले या फिर बाहर रहकर टीम की मदद कर सकें। बता दें कि धोनी इस साल जुलाई में 42 साल के हो जाएंगे। वह घुटने की चोट के साथ इस सीजन में खेले हैं। अभी वह एक साल और सीएसके के लिए खेल सकते हैं, लेकिन इसका फैसला सिर्फ धोनी ही लेंगे।

यह भी पढ़ें : IPL खिताब जीतने का सपना टूटने पर इमोशनल हुए विराट कोहली

सीएसके अगले साल धोनी को रिटेन करेगी या नहीं?

गौर करने वाली बात ये है कि माही ने 8 से 9 महीने वाली बात इसलिए की है कि दिसंबर में मिनी ऑक्शन होना है। इससे पहले सभी फ्रेंचाइजी टीमें अपने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज करेंगी। इसी दौरान यह भी पता चलेगा कि सीएसके धोनी को रिटेन करती है या नहीं? इसी से साफ हो जाएगा कि धोनी आईपीएल 2024 खेलेंगे या नहीं?

यह भी पढ़ें : सीएसके के खिलाफ मैच से पहले हार्दिक पांड्या ने धोनी को लेकर किया बड़ा खुलासा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/fXgKDEj

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members