IPL 2023 : आईपीएल से बाहर होने के बाद छलका कप्‍तान एडेन मार्करम का दर्द, बताया कहां हो गई चूक

ipl 2023 GT vs SRH : सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2023 से बाहर होने वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बाद दूसरी टीम बन गई है। गुजरात टाइटंस ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में हैदराबाद के सामने 189 रन का लक्ष्‍य रखा था, लेकिन वह 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 154 रन ही बना सकी। इस तरह गुजरात ने इस मुकाबले को 34 रन से जीतकर प्‍लेऑफ का टिकट कटा लिया है। ज‍बकि हैदराबाद का सपना टूट गया है। इस हार के बाद हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम बेहद नाखुश नजर आए। उन्‍होंने कहा कि हम पहले हाफ में मैच में बने हुए थे। लेकिन, पावरप्ले में ही 4 विकेट खो देने से आगे मुश्किलें बढ़ जाती हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि शुभमन गिल की पारी शानदार थी।


'हार स्वीकार करना कठिन'

मार्करम ने हैदराबाद के लिए 44 गेंद पर 64 रन की शानदार पारी खेलने वाले हेनरिक क्लासेन की जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि वह एक महान खिलाड़ी हैं और मैं उनके लिए खुश हूं। दुनिया क्‍लासेन की क्लास और ताकत देख सकती है। हालांकि हममें से कोई उनका साथ नहीं दे पाया। उन्‍होंने जिस तरह से प्रदर्शन किया, उसके बाद हार स्वीकार करना कठिन है।

बोले- बाकी दोनों मैच जीतकर लीग को खत्‍म करेंगे

एडेन मार्करम ने आगे कहा कि हम बाकी बचे दोनों मैचों में कोशिश करेंगे कि उन्‍हें अपने प्राइड के लिए जीता जाए और इस आईपीएल को शानदार तरीके से खत्म किया जाए। आपको बता दें कि दिल्ली के बाद हैदराबाद भी प्लेऑफ में पहुंचने चूक गई है।

यह भी पढ़ें : विराट-रोहित को बाहर कर इन प्‍लेयर्स को टीम इंडिया में शामिल करो: शास्‍त्री

45 रन पर हैदराबाद की आधी टीम पवेलियन लौटी

बता दें कि गुजरात के 189 रन के स्‍कोर का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत बेहद खराब रही। महज 45 रन के स्‍कोर पर ही उसकी आधी टीम पवेलियन लौट गई। इसके बाद हेनरिक क्‍लासेन और भुवनेश्‍वर कुमार शानदार पारियां खेली, लेकिन वह टीम को जिताने में नाकामयाब रहे।

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी की सीएसके को इस खिलाड़ी ने लगाया सवा 16 करोड़ का चूना



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/AC9V4FP

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members