शुभमन गिल की बल्‍लेबाजी के दौरान स्‍टेडियम में स्‍पॉट हुई सारा अली खान, फोटो वायरल

आईपीएल के 16वें सीजन के फाइनल मुकाबले में आखिरी गेंद पर गुजरात टाइटंस को हराकर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। इसके साथ ही एमएस धोनी की कप्‍तानी में आईपीएल का पांचवां खिताब जीतकर मुंबई इंडियंस के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है। इस मुकाबले में सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गुजरात टाइटंस को बल्‍लेबाजी का न्‍यौता दिया था। शुभमन गिल की बल्‍लेबाजी के दौरान सारा अली खान भी विकी कौशल के साथ स्‍टेडियम में स्‍पॉट हुईं। ये देख एक बार फिर सारा का नाम शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है।


कैमरों में स्‍पॉट हुई सारा अली खान

आईपीएल के फाइनल में सीएसके कप्‍तान एमएस धोनी ने शुभमन गिल को स्टंप आउट किया ही था कि कुछ देर बाद कैमरों ने एक्ट्रेस सारा अली खान और उनके जरा हटके जरा बचके के को एक्टर विक्की कौशल को स्टैंड में स्पॉट किया। उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है कि सारा अली खान शुभमन गिल का मैच देखने स्‍टेडियम पहुंची थीं।

सारा बेवफा है...

वहीं, सोशल मीडिया पर गुजरात टाइटंस के फैंस चुटकी ले रहे हैं कि सारा अली खान मैच देखने स्‍टेडियम पहुंची। इसलिए शुभमन गिल जल्दी आउट हो गए। इतना ही नहीं सारा ने सीएसके की जीत पर जिस तरह से जश्‍न मनाया, उसे देखकर फैंस यह तक कह रहे हैं कि सारा बेवफा है...।

यह भी पढ़ें : चेन्‍नई ने 5वां IPL खिताब जीतकर रचा इतिहास, मुंबई के रिकॉर्ड की बराबरी

गिल ने 20 गेंदों पर जड़े 39 रन

बता दें कि धोनी ने टॉस जीतकर पहले गुजरात को बल्‍लेबाजी का न्‍यौता दिया था। शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा पारी की शुरुआत करने उतरे। शुभमन गिल 20 गेंदों पर 39 रन बनाकर खेल रहे थे कि जडेजा की गेंद पर धोनी ने उन्‍हें स्‍टंप आउट कर दिया।

यह भी पढ़ें : IPL 2023 का खिताब जीतने के बाद धोनी ने संन्‍यास को लेकर किया ये बड़ा ऐलान



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Zdsh09L

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members