भारत आने से पहले वेस्टइंडीज को बड़ी झटका, गेल ने खेलने से किया मना

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज की टीम 6 दिसंबर से अपने भारत दौरे का आगाज करेगी। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले तीन टी20 और फिर तीन वनडे मैच खेले जाएंगे। इन दोनों ही सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल टीम में नहीं होंगे। गेल ने अपने ताजा इंटरव्यू में इस बात का ऐलान किया है कि भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाली वनडे सीरीज में वो नहीं खेलेंगे।

क्रिस गेल ने दक्षिण अफ्रीका की टी20 को कहा अलविदा, बोले- मेरी टीम मुझे बोझ समझती है

भारत में वनडे और टी20 सीरीज नहीं खेलेंगे गेल

क्रिस गेल ने ये साफ किया कि वो इस सीरीज के बजाए फिलाहल 2020 टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों पर ध्यान दे रहे हैं। गेल का भारत दौरे पर वनडे के अलावा टी20 सीरीज में भी खेलना काफी मुश्किल है। ताजा इंटरव्यू में गेल ने कहा है, ''वेस्टइंडीज ने मुझे वनडे में खेलने के लिये बुलाया है लेकिन मैं नहीं खेल पाऊंगा। वो (चयनकर्ता) चाहते हैं कि मैं युवाओं के साथ खेलूं, लेकिन इस साल मैं विश्राम लेने जा रहा हूं।"

विराट कोहली का कबूलनामा, वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में मेरे अहंकार की वजह से हुई थी हार

बिग बैश लीग खेलने पर भी संदेह

गेल ने कहा, ''मैं बिग बैश खेलने भी नहीं जा रहा हूं। मुझे नहीं पता कि आगे मैं कहां क्रिकेट खेलूंगा। मैं नहीं जानता कि बीपीएल (बांग्लादेश प्रीमियर लीग) में मेरा नाम कैसे पहुंच गया। मेरा नाम एक टीम में था और मुझे नहीं पता कि ऐसा कैसे हुआ।"

आपको बता दें कि गेल ने बीते रविवार को ही दक्षिण अफ्रीका की मंजासी टी20 लीग से संन्यास का ऐलान किया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि काफी सारी टी20 लीग में उन्हें वो सम्मान नहीं मिला है, जो उन्हें मिलना चाहिए था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KVRWyL

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members