धोनी के भविष्य पर फिर से गांगुली का बड़ा बयान, सही वक्त पर बताएंगे सबकुछ

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की मैदान पर वापसी को लेकर लगातार सस्पेंस जारी है। धोनी के भविष्य को लेकर इन दिनों बहुत सी अटकलें चल रही हैं। इस बीच पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एकबार फिर से धोनी के भविष्य को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है। दादा ने कहा है कि उनके (धोनी) भविष्य को लेकर फैसला करने के लिए काफी वक्त है। गांगुली ने ये भी कहा है कि जो भी फैसला किया जाएगा, उसे अभी सार्वजनिक नहीं किया जाएगा।

सही वक्त आने पर बताया जाएगा सबकुछ- गांगुली

दादा के इस बयान से यही संकेत मिल रहे हैं कि धोनी अब अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं और वो कोई बड़ा फैसला ही ले सकते हैं। गांगुली ने आगे कहा है कि इस बात को लेकर स्थिति बिल्कुल स्पष्ट है कि धोनी के भविष्य को किस तरह संभालना है। गांगुली ने कहा है, 'बोर्ड, एमएस धोनी और चयनकर्ताओं के बीच इस मुद्दे पर पारदर्शिता है, माही एक असाधारण खिलाड़ी हैं। जब आप इस तरह के चैंपियन के बारे में बात कर रहे होते हैं तो कुछ चीजें सार्वजनिक नहीं की जा सकतीं। मगर यहां पूरी पारदर्शिता है और हर कोई जानता है कि कौन कहां खड़ा है। आपको समय आने पर पता चल जाएगा।'

धोनी ने कहा था- जनवरी तक कुछ मत पूछिए

गांगुली इससे पहले जब बीसीसीआई अध्यक्ष बने थे, उस वक्त भी उन्होंने कहा था कि धोनी के भविष्य का फैसला वो खुद ही करेंगे। बता दें कि हाल ही में धोनी ने भी अपने भविष्य को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। धोनी ने कहा था कि उनसे जनवरी तक कुछ भी ना पूछा जाए। धोनी को लेकर हाल ही में रवि शास्त्री ने भी बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि 'आईपीएल 2020 तक इंतजार कीजिए'।

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से बाहर हैं धोनी

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही धोनी क्रिकेट से दूर हैं। धोनी ने अपना आखिरी मैच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल ही खेला था। उसके बाद से ही धोनी की जगह पंत को मौका दिया जा रहा है। हालांकि माना जा रहा है कि धोनी जनवरी 2020 में ऑस्ट्रेलिया दौरे से टीम में वापसी कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37MM70p

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members