टीम इंडिया में वापसी के लिए हार्दिक पांड्या तैयार, टी20 मैच में खेली ताबड़तोड़ पारी

मुंबई। टीम इंडिया के हरफनमौला ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ( Hardik Pandya ) ने मैदान पर धमाकेदार वापसी की है। हार्दिक पांड्या ने डीवाई पाटिल टी20 कप ( DY patil T20 Cup ) में रिलायंस वन की तरफ से खेलते हुए 25 गेंदों में 38 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। पांड्या ने ना सिर्फ बल्ले से धमाल मचाया बल्कि उन्होंने गेंदबाजी में भी विरोधी टीम की नाक में दम करके रख दिया। पांड्या ने गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट भी चटकाए। पांड्या के इस दमदार प्रदर्शन की बदौलत रिलायंस वन ने बैक ऑफ बड़ौदा को 25 रन से हरा दिया। पांड्या ने अपनी आतिशी पारी में 1 चौका और 4 छक्के लगाए।

5 महीने से बाहर चल रहे थे हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने इस दमदार प्रदर्शन के जरिए अपने फिट होने का सबूत चयनकर्ताओं को दे दिया है। आपको बता दें कि पांड्या अभी तक पीठ में चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। वो पिछले पांच महीने से मैदान से दूर थे, लेकिन अब वो अपनी चोट से उभर चुके हैं और टीम इंडिया में वापसी करने के लिए तैयार हैं। माना जा रहा है कि पांड्या को अब 12 से 18 मार्च तक साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू वनडे सीरीज के लिए टीम में चुना जा सकता है।

सर्जरी के लिए लंदन गए थे पांड्या

आपको बता दें कि 26 साल के हार्दिक पांड्या को पिछले साल साउथ अफ्रीका ( South Africa ) के खिलाफ टी20 मुकाबले में कमर में चोट लग गई थी, जिसके बाद से ही वो टीम से बाहर चल रहे थे। टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए ही बीसीसीआई ( BCCI ) ने पंड्या को सर्जरी के लिए लंदन भेजा था। सर्जरी के बाद उम्मीद की जा रही थी कि उन्हें न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, उन्हें सीनियर टीम में तो नहीं पर इंडिया ए के न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुना गया।

धवन और भुवी रहे फ्लॉप

इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या के अलावा टीम इंडिया के दो और दिग्गज खिलाड़ी चोट के बाद मैदान पर वापसी कर रहे थे, लेकिन उन दोनों ही खिलाड़ियों का निराशाजनक प्रदर्शन रहा। ये दो खिलाड़ी शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार थे। दोनों ही खिलाड़ी फ्लॉप रहे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TiEvfm

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members