RakshaBandhan 2023: रिंकू सिंह और ऋषभ पंत समेत कई क्रिकेटर्स ने कुछ इस तरह मनाया रक्षाबंधन, यहां देखें

RakshaBandhan 2023 : भाई-बहन के पवित्र रिश्‍ते का त्‍योहार रक्षाबंधन आज देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस दिन बहनें जहां भाई की कलाई पर प्‍यार से भरा मजबूत धागा बांधकर उसकी लंबी उम्र की कामना करती हैं तो वहीं भाई भी हर मुश्किल दौर में उसका साथ देने का वादा करते हैं। आम हो या खास हर कोई अपने तरीके से इस त्‍योहार को सेलिब्रेट कर रहा है। युवा बल्‍लेबाज रिंकू सिंह से लेकर ऋषभ पंत समेत भारत के कई खिलाड़ियों ने भी रक्षाबंधन का पर्व मनाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की हैं। फैंस इन पोस्‍ट को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


भारत के स्‍टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरु में रिहैब पर हैं। इसलिए उनकी बहन ने उन्‍हें वहीं राखी भेजी है और उनकी लंबी उम्र की कामना की है।

rishabh-pant.jpg


रक्षाबंधन के मौके पर पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भ‍ी अपनी बहनों के साथ की कुछ फोटो शेयर की हैं तो तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने भी अपनी बहन को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी हैं।


भारत के धाकड़ युवा बल्‍लेबाज रिंकू सिंह आयरलैंड दौरे के बाद घर पर हैं। उन्‍होंने अपनी बहन के साथ रक्षाबंधन का पावन पर्व शानदार तरीके से सेलीब्रेट किया है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर बहन से राखी बंधवाने को पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा हैप्पी राखी! हमारा बंधन लगातार मजबूत होता रहे।

rinku-singh.jpg


वहीं, चोट के बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले स्‍टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपनी बहन श्रेष्ठा के साथ रक्षाबंधन का मनाया है। श्रेयस की बहन श्रेष्ठा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह श्रेयस अय्यर को राखी बांध रही हैं। श्रेष्ठा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है हैप्पी रक्षाबंधन श्रेयस अय्यर।

shreyas-iyer.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/C7neIwO

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members