Asia Cup 2023: पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले मैच में डेब्‍यू कर सकते हैं तिलक वर्मा, BCCI ने दिए संकेत

Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 में हिस्‍सा लेने वाली सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। बीसीसीआई की चयन समिति ने भी चीफ सेलेक्‍टर अजित अगरकर की अगुवाई में सोमवार को टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। सेलेक्‍टर्स ने युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को वनडे टीम में शामिल कर सभी को चौंका दिया है। तिलक वर्मा ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में डेब्यू किया है। भले ही टीम इंडिया को सीरीज में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन तिलक वर्मा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी का ध्‍यान अपनी ओर जरूर खींचा है। फिलहाल आयरलैंड के दौरे पर टी20 सीरीज में व्‍यस्‍त तिलक वर्मा ने अपने चयन पर खुशी जाहिर की है।


बीसीसीआई ने एशिया कप के लिए टीम इंडिया की घोषणा के बाद अब तिलक वर्मा के अभ्‍यास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ऐसे में कयासों का दौर भी शुरू हो गया है। माना जा रहा है कि तिलक वर्मा को वर्ल्‍ड कप के लिए तैयार करने के लिए उनका एशिया कप के पहले मैच यानी भारत-पाकिस्‍तान के मुकाबले में डेब्‍यू कराया जा सकता है।

टी20 के बाद सीधे एशिया कप स्‍क्‍वॉड के लिए डेब्‍यू बड़ा सरप्राइज

एशिया कप स्क्वॉड में चुने जाने पर तिलक वर्मा ने कहा है कि उनके लिए ये सपना सच होने जैसा है। वह हमेशा से देश के लिए वनडे क्रिकेट खेलने का सपना देखते आए हैं। लेकिन, सीधे एशिया कप स्क्वॉड के लिए डेब्यू करूंगा, ये मेरे लिए बड़ा सरप्राइज है। अभी तो टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया और अब वनडे टीम में भी चुना गया। ये सपने सच होने जैसा ही है। मैं इसकी तैयारी कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें : Asia Cup में इन 2 खिलाड़ियों का रहेगा बोलबाला, ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की भविष्यवाणी


'मुझे भाई की तरह सपोर्ट करते हैं रोहित शर्मा'

इस वीडियो में तिलक वर्मा ने कप्‍तान रोहित शर्मा के लिए कहा कि वह हमेशा मुझे भाई की तरह सपोर्ट करते हैं। आईपीएल में जब मैं निराश हुआ, तब-तब उन्‍होंने मुझसे बात की। तिलक ने बताया कि रोहित भाई ने कहा है कि जब भी मेरी मदद चाहिए हो या फिर कुछ पूछना हो तो बेझिझक मुझे कभी भी मैसेज करना। वे मुझसे हमेशा खेल को एन्जॉय करने के लिए कहते हैं। उम्‍मीद है कि मैं वनडे में भी अच्‍छा करूंगा।

यह भी पढ़ें : एशिया कप के मैच कब और कहां होंगे, इस बार जियो सिनेमा नहीं, यहां देखें बिल्कुल मुफ्त



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/s5C7tMW

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members