रिंकू सिंह ने एक बार फिर जिताया हारा हुआ मैच, सुपर ओवर में लगाए लगातार 3 छक्‍के, देखें वीडियो

Rinku Singh : टीम इंडिया के नए सिक्सर किंग रिंकू सिंह का जलवा बरकरार है। इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार 5 छक्के लगाकर कोलकाता नाइट राइडर्स को हारा हुआ मैच जिताने वाले रिंकू सिंह ने अब यूपी टी20 लीग में भी धमाल मचा दिया है। घरेलू टी20 लीग में सुपर ओवर में रिंकू ने लगातार तीन छक्के उड़ाकर अपनी टीम को एक बार फिर हारा हुआ मैच जिता दिया है। ये घरेलू लीग का यह मुकाबला मेरठ मारविक्स और काशी रुद्रांश के बीच खेला गया। जिसमें मेरठ की टीम से खेलते हुए रिंकू सिंह ने छक्‍कों की बारिश कर दर्शकों को रोमांच से भर दिया।


दरअसल, मेरठ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। मेरठ के लिए माधव कौशिक ने 52 गेंद पर 87 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उनके बल्‍ले से 9 चौके और 4 छक्के निकले। इसके अलावा अन्‍य कोई बल्लेबाजी बड़ी पारी नहीं खेल सका। इसके जवाब में काशी की टीम ने 7 विकेट पर 181 रन बनाते हुए मुकाबले को सुपर ओवर तक पहुंचा दियाा

सुपर ओवर में रिंकू ने बरसाए छक्के

काशी की टीम ने सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए एक विकेट के नुकसान पर 16 रन बनाए। कर्ण शर्मा ने 10 तो मोहम्मद शरीम ने 6 रन बनाए। इसके जवाब में मेरठ की टीम की ओर से रिंकू सिंह उतरे और पहली गेंद खाली निकाल दी। इसके बाद रिंकू ने धमाल मचाया और लगातार तीन जबरदस्‍त छक्‍के लगाते हुए एक झटके में खत्म कर दिया।


फिर याद आए उनके लगातार 5 छक्के

बता दें कि रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी आखिरी ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए लगातार पांच छक्‍के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के तेज गेंदबाज यश दयाल को ही अपना निशाना बनाया था। इन्‍हीं छक्कों की बदौलत रिंकू सिंह को बड़े स्टार बनकर उभरे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/KX0Zktv

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members