भारत दौरे से पहले ICC शाकिब को कर सकती है बैन, बांग्लादेश के लिए होगा बड़ा झटका

ढाका। भारत दौरे से पहले बांग्लादेश क्रिकेट में घमासान मचा हुआ है। पेमेंट को लेकर कई बांग्लादेशी खिलाड़ी बगावती हो चुके हैं। कई खिलाड़ियों ने भारत आने से मना भी किया है और जो आ भी रहे हैं उनकी मांगों को पूरा किया गया है। ऐसे में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी शाकिब अल हसन पर बैन का खतरा मंडराने लगा है।

शाकिब पर लग सकता है डेढ़ साल का बैन!

भारत दौरे पर टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए नियुक्त किए गए शाकिब अल हसन पर आईसीसी डेढ़ साल का प्रतिबंध लगा सकती है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फिक्सिंग की बात छुपाने की वजह से शाकिब के खिलाफ यह कदम उठाया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, शाकिब अल हसन को आईसीसी के निर्दश के मुताबिक भारत दौरे से पहले टीम के प्रैक्टिस से दूर रखा गया। शाकिब पर अगर बैन लगता है तो उनपर ये कार्रवाई भ्रस्टाचार के मामले को छुपाने की वजह से की जाएगी।

तमीम इकबाल ने ले लिया दौरे से नाम वापस

आपको बता दें कि अगर ऐसा हुआ तो बांग्लादेश के लिए ये बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है, क्योंकि टीम के कई अहम खिलाड़ी पहले ही दौरे पर नहीं आ रहे हैं। ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल ने भी भारत दौरे से अपना नाम वापस ले लिया है। माना जा रहा है कि दौरे के बीच में भी कई खिलाड़ी अपना नाम वापस ले सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JsSP12

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members