बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष का बयान, कई खिलाड़ी बीच में छोड़ सकते हैं भारत दौरा

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट टीम बुधवार को भारत दौरे पर आ रही है, जहां दोनों टीमों के बीच टी20 और टेस्ट सीरीज खेली जाएंगी। इस दौरे से पहले ही बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में टीम के कई खिलाड़ी हड़ताल पर चले गए थे, लेकिन जैसे-तैसे अब टीम भारत आने के लिए तैयार हुई है तो बोर्ड के एक अधिकारी ने चौंकाने वाला बयान दे दिया है। दरअसल, टीम के रवाना होने से पहले बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा है कि कई बांग्लादेशी खिलाड़ी बीच में ही भारत दौरे को छोड़ सकते हैं।

कई बांग्लादेशी खिलाड़ी छोड़ सकते हैं बीच में भारत दौरा!

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नाजमुल हसन ने कहा कि भारत दौरे से कई बांग्लादेशी खिलाड़ी अपना नाम वापस ले सकते हैं। उन्होंने कहा, "तमीम इकबाल के भारत दौरे से हटने के बाद अब अगर कोई और भी अपना नाम वापस ले लेता है तो मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा। अगर आखिरी वक्त में कोई खिलाड़ी अपना नाम वापस ले ले तो भी हमारे पास कोई विकल्प ही नहीं बचेगा। मैंने को शाकिब को बात करने के लिए बुलाया था। अब अगर वो भी अपना नाम वापस ले लेते हैं तो मैं कप्तान की तलाश कहां करूंगा। मुझे पूरे कॉम्बिनेशन को ही बदलना पड़ेगा। इन खिलाड़ियों के साथ मैं क्या करूंगा।"

हाल ही में कई खिलाड़ी गए थे हड़ताल पर

आपको बता दें कि बांग्लादेश के ओपनर बल्लेबाज तमीम इकबाल पहले ही भारत दौरे से अपना नाम वापस ले चुके हैं। हालांकि उन्होंने अपने हटने की वजह पारिवारिक बताई है। आपको बता दें कि भारत रवाना होने से पहले बांग्लादेशी टीम के कई खिलाड़ियों ने हड़ताल पर जाने का ऐलान किया था, लेकिन बाद में खिलाड़ियों को मांग को मान लिया गया और खिलाड़ी भारत आने के लिए तैयार हो गए हैं, लेकिन अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को लग रहा है कि खिलाड़ियों की मांगों को मानकर बहुत बड़ी गलती कर दी है।

खिलाड़ियों की मांग मानकर हो गई गलती- बोर्ड

बोर्ड के अध्यक्ष नाजमुल हसन ने कहा है, ''खिलाड़ियों की मांग को मानकर उन्होंने गलती कर दी। उनका कहना है कि मुझे अब तक यह भरोसा नही होता है। मैं उन सभी से हर दिन बात करता हूं। उन्होंने स्ट्राइक करने से पहले मुझे कुछ भी नहीं बताया। मुझे लगता है यह मेरी तरफ से गलती हुई कि मैंने उनकी मांग को मान लिया। मुझे ऐसा कभी नहीं करना चाहिए था।"

आपको बता दें कि बांग्लादेश टीम 30 अक्टूबर को भारत आएगी। दोनों टीमों के बीच पहला टी20 मैच दिल्ली में 3 नवंबर को खेला जाएगा।

[MORE_ADVERTISE1]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Pup4k6

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members