IND vs ENG: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए हैदराबाद पहुंची इंग्लैंड टीम का जोरदार स्वागत

IND vs ENG 1st Test: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला 25 जनवरी से हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए रविवार रात हैदराबाद पहुंची इंग्‍लैंड टीम का जोरदार स्‍वागत किया गया। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने आधिकारिक एक्‍स अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके इसकी जानकारी दी है। बता दें कि इंग्लैंड की टीम दो साल बाद भारत की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज खेलने पहुंची है। 2021 में दोनों देशों के बीच खेली गई टेस्‍ट सीरीज में भारत ने इंग्‍लैंड को 3-1 से हराया था।

हैदराबाद पहुंची इंग्लैंड टीम का जोरदार स्वागत स्‍वागत किया गया। एयरपोर्ट पर फैंस खिलाड़ियों के साथ सेल्‍फी लेने के लिए बेताब दिखे। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने उन्‍हें आसपास भी नहीं आने दिया। इसके बाद इंग्लिश खिलाड़ी होटल के लिए रवाना हुए। जहां उनको तिलक लगाकर पारंपरिक अंदाज में स्‍वागत किया गया।


हैरी ब्रूक पूरे दौरे से हुए बाहर

यहां बता दें कि 25 जनवरी से शुरू होने वाले हैदराबाद टेस्ट से पहले मेहमान टीम को बड़ा झटका लगा है। विस्फोटक इंग्लिश बल्लेबाज हैरी ब्रूक निजी कारणों के चलते पूरे भारत दौरे से बाहर हो गए हैं। टीम मैनेजमेंट ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर डैन लॉरेंस को स्क्वॉड में जगह दी है।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड स्‍क्‍वॉड

बेन स्टोक्स (कप्तान), रेहान अहमद, जेम्स एंडरसन, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, शोएब बशीर, डेन लॉरेंस, जैक क्रॉली, बेन डकेट, बेन फॉक्स, टॉम हार्टले, जैक लीच, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, जो रूट और मार्क वुड।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ymec9Li

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members