WPL 2023: गुजरात जाएंट्स और यूपी वारियर्ज का मुक़ाबला आज , ऐसी होगी दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

UP Warriorz vs Gujarat Giants: गुजरात जायंट्स के लिए यह WPL में आखिरी मुक़ाबला है, अगर वह यह मैच हार जाता है तो RCB और गुजरात दोनों प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएंगे। वहीं यूपी अबतक तीन मुक़ाबले जीत 6 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। उसे प्लेऑफ में जाने के लिए मात्र एक जीत की जरूरत है।

स्नेहा राणा की कप्तानी वाली गुजरात का अबतक का सफर कुछ खास नहीं रहा है। टीम 7 मैचों में मात्र 2 जीती है और 4 अंक के साथ अंक तालिका के आखिरी में है। उन्हें पिछले मुक़ाबले में RCB के हाथों 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं एलिसा हिली के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश वारियर्ज ने पिछले मुक़ाबले में इस टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (MI)पांच विकेट से हराया था। यह मुंबई इंडियंस की इस टूर्नामेंट में पहली हार है। वहीं इस जीत के साथ यूपी ने प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली है।

यूपी ने अबतक इस लीग में 6 मुक़ाबले खेले हैं। जिनमें से तीन में हार और तीन में जीत मिली है। उप के 6 अंक हैं और पॉइंट्स टेबल में वह तीसरे स्थान पर है। अगर यूपी यह मैच जीत जाता है तो उसके 8 अंक हो जाएंगे और वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन
गुजरात जायंट्स: हरलीन देओल, एश्लेग गार्डनर, सोफिया डंकले, लौरा वोल्वार्ट, किम गर्थ, सुषमा वर्मा, दयालन हेमलता, स्नेह राणा (कप्तान), तनुजा कंवर, मानसी जोशी, अश्विनी कुमारी।

यूपी वारियर्स: एलिसा हीली (कप्तान और विकेटकीपर), श्वेता सहरावत, किरण नवगिरे, ताहलिया मैकग्राथ, दीप्ति शर्मा, ग्रेस हैरिस, देविका वैद्य, सिमरन शेख, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/a3IcHot

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members