World Cup 2023: पाकिस्तान को नहीं थी ऐसी उम्मीद, ग्रैंड वेलकम देख भावुक हुए बाबर आजम का बयान वायरल

Pakistan Cricket Team Grand Welcome in India : आईसीसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में हिस्‍सा लेने के लिए पाकिस्तान की टीम भारत पहुंच गई है। पाकिस्तान टीम स्‍क्‍वॉड अपने सपोर्ट स्‍टाफ के साथ लाहौर से रवाना होकर दुबई के रास्‍ते 27 सितंबर की रात हैदराबाद पहुंचा। जहां उसका भव्‍य स्‍वागत किया गया। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम समेत कई खिलाडि़यों ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से भारत में किए गए स्‍वागत सत्‍कार को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है, जो वायरल हो गई है।


दरअसल, वर्ल्‍ड कप 2023 का आगाज होने से पहले पाकिस्तान की टीम को हैदराबाद में 29 सितंबर को अभ्‍यास मैच खेलना है। इस मुकाबले को फेस्‍टीवल के बिना दर्शकों के खेला जाएगा। सुरक्षा कारणों से ये फैसला लेना पड़ा है। इस अभ्‍यास मैच के बाद पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगी।

रिजवान और बाबर ने दी ये प्रतिक्रिया

पाकिस्‍तान टीम के भारत में भव्‍य स्‍वागत से अभिभूत कप्‍तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्वागत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रिजवान ने लिखा है कि यहां के लोगों ने हमारा जोरदार स्वागत किया। सबकुछ बहुत ज्यादा स्मूद था। अब अगले 1.5 महीने का इंतजार है। वहीं, बाबर आजम ने लिखा है हैदाराबाद में मिल रहे प्‍यार और समर्थन से हम अभिभूत हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : भारत ने जीता छठा गोल्ड, शूटिंग में चीन को सिर्फ 1 अंक से हराया


14 अक्‍टूबर को होगा भारत से आमना-सामना

पाकिस्तान की टीम 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में भारत के खिलाफ मैच खेलने उतरेगी। इस मुकाबले का सभी को बेसब्री से इंतजार है। पाकिस्‍तान की टीम एशिया कप में मिली बुरी तरह से हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी तो भारतीय टीम एक बार फिर पटकनी देना चाहेगी।

यह भी पढ़ें : रोहित ने ट्रॉफी को हाथ नहीं लगाकर जीता दिल, फिर राहुल ने इस खिलाड़ी को सौंपकर चौंकाया



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/he0z9rb

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members