Pro Panja League: प्रो पंजा लीग में कोच्चि केडीज और मुंबई मसल ने दर्ज की बड़ी जीत

Pro Panja League: प्रो पंजा लीग के पहले सीजन के चौथे दिन सोमवार को नई दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम में कोच्चि केडीज और मुंबई मसल टीमों ने बड़ी जीत दर्ज की। दिन के पहले मैच में लुधियाना लायंस का मुकाबला कोच्चि केडीज से हुआ। लुधियाना लायंस के लिए सबसे पहले 100+ किग्रा भार वर्ग के मुकाबले में दिलशाद एमए का मुकाबला कोच्चि केडीज के मजाहिर सैदु से हुआ। मजाहिर ने पूरे एकाधिकार के साथ मुकाबला जीतकर अपनी टीम को खुशी मनाने का मौका दिया और कोच्चि केडीज के लिए 10 बोनस अंक अर्जित करने के लिए चैलेंजर राउंड भी जीता।


कोच्चि केडीज ने 21-1 से दर्ज की जीत

इसके बाद, लुधियाना लायंस के बिस्वजीत डोली का 100+ किग्रा वर्ग के मुकाबले में कोच्चि केडीज के प्रसेनजीत पात्रा से मुकाबला हुआ। पहले राउंड में, प्रसेनजीत ने जीत हासिल करने के लिए अपने फोरहैंड पावर का इस्तेमाल किया और फिर दूसरे राउंड में, प्रसेनजीत ने बिस्वजीत द्वारा किंग के मूव को रोक दिया, लेकिन बिस्वजीत अपने अनुभव से लुधियाना लायंस के लिए एक अंक सुरक्षित करने में सफल रहे।

तीसरे और चौथे राउंड में, प्रसेनजीत ने शानदार शक्ति के साथ कोच्चि केडीज को दो अंक अर्जित करने में मदद की। 60 किग्रा के अगले मुकाबले में अरुण एस कार्तिक ने स्ट्रेट राउंड में मुकाबला जीता। अंडरकार्ड मुकाबलों में कोच्चि केडीज के सनी कपूर, शिवा और अभिषेक प्रकाश ने एक-एक अंक अर्जित कर अपनी टीम को 3-0 की बढ़त दिला दी। इसी के साथ कोच्चि केडीज ने 21-1 के स्कोर के साथ मैच जीत लिया।

propanja2.jpg


मुंबई मसल ने 22-4 के स्कोर से जीता मैच

दूसरे मैच में, रोहतक राउडीज ने अंडरकार्ड में 2-1 की बढ़त हासिल की, जिसमें मनीष सिंह और निर्मल देवी ने दो अंक अर्जित किए। युवराज वर्मा ने मुंबई को एक अंक दिलाया। मेन कार्ड में, 80 किग्रा मुकाबले में रोहतक के आर्यन कंदार का मुकाबला मुंबई के सोनू चौरसिया से हुआ। आर्यन ने कुछ गलतियां कीं जिससे मुंबई मसल को 6 बोनस अंक अर्जित करने में मदद मिली। इसके बाद, 100+ किलोग्राम मुकाबले में मुंबई के पार्थ सोनी का मुकाबला रोहतक के अतर सिंह से हुआ। पार्थ सोनी ने स्ट्रेट राउंड में मुकाबला जीतकर अपनी टीम को 2 बोनस अंक दिलाए और मुंबई को बड़ी बढ़त दिलाई।

अंतिम रूप से खेले गए 90 किग्रा मुकाबले में, मुंबई के काइल कमिंग्स का मुकाबला रोहतक के अर्शदीप सिंह से था। काइल ने टॉप रोल के साथ शुरुआत की लेकिन अर्शदीप ने उन्हें चौंकाकर पहला राउंड जीत लिया। दूसरे राउंड में, काइल ने चैलेंजर राउंड को एक्टिव किया और राउंड जीतने के लिए टॉप रोल का इस्तेमाल किया और अपनी टीम को 6 बोनस अंक अर्जित करने में मदद की। इसी के साथ मुंबई मसल ने 22-4 के स्कोर के साथ मैच जीत लिया।

आज के मुकाबले

आज मंगलवार 1 अगस्त को पहला मुकाबला रोहतक राउडीज और किराक हैदराबाद के बीच होगा। इसके बाद दूसरा मुकाबले कोच्चि केडीज और बड़ौदा बादशाह्स के बीच खेला जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/kSsjQ0l

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members