एक गद पर 2 बर DRS अशवन न थरड अपयर क फसल क ह द चनत दख फर कय हआ

TNPL 2023 : टीम इंडिया के स्‍टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद अब वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के लिए अपने हथियारों को धार देने के लिए तमिलनाडु प्रीमियर लीग में हाथ आजमा रहे हैं। वहीं अब टीएनपीएल का रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। इस लीग के चौथे मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन ने कुछ ऐसा किया है, जो चर्चा का विषय बन गया है। यह देख आपका सिर भी चकरा जाएगा। इस मैच में एक गेंद पर ही दो डीआरएस ले लिए गए। अश्विन ने थर्ड अंपायर के फैसले के खिलाफ ही रिव्यू मांग लिया जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


अश्विन के 13वें ओवर में हुई ये घटना

तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2023 के तहत चौथा मैच बुधवार रात डिंडिगुल ड्रैगन्स औऱ त्रिचि के बीच खेला गया। रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में डिंडिगुल ने पहले गेंदबाजी करते हुए त्रिचि को 120 रन पर समेट दिया। अश्विन ने इस मैच में 2 विकेट चटकाए। अश्‍विन के 13वें ओवर में एक ऐसी घटना हुई जो चर्चा का विषय बन गई। इस ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाज राजकुमार बड़ा शॉट नहीं खेल सके। उनके खिलाफ कैच की अपील हुई तो अंपायर ने आउट करार दिया।


अश्विन की टीम ने जीता मैच

राजकुमार ने अंतिम ओवर में अश्विन की तीन गेंदों पर तीन चौके और एक सिक्‍स लगाया। इस तरह अश्विन ने 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। यह मुकाबला अश्विन की टीम डिंडिगुल ने 6 विकेट से जीतकर टूर्नामेंट में जीत से शुरुआत की।

यह भी पढ़ें : रिंकू सिंह के बाद अब इस भारतीय बल्‍लेबाज ने 5 गेंद पर जड़े लगातार 5 सिक्‍स



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/bxkOaK2

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members