World Cup 2019: क्रिस गेल और आंद्रे रसेल ही हो गए बाहर तो वर्ल्ड कप का मजा हो जाएगा किरकिरा

लंदन। वेस्ट इंडीज के क्रिस गेल ( Chris Gayle ) और आंद्रेल रसेल ( andre russell ) वर्तमान में विश्व क्रिकेट के दो सबसे विस्फोटक बल्लेबाज़ हैं। इन दोनों के टीम में होने भर से ही विपक्षी टीम को सिरदर्द हो जाता है। जब तक ये दोनों खिलाड़ी आउट ना हो जाएं विपक्षी टीम के खिलाड़ियों की सांस ऊपर नीचे होती रहती है।

आईसीसी विश्व कप ( ICC Cricket World Cup 2019 ) जैसे अहम टूर्नामेंट में वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम ( West Indies cricket team ) ने दमदार शुरुआत की है। टीम ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आसानी से रौंदते हुए अन्य टीमों को चेतावनी दे दी है कि वह वेस्टइंडीज को हल्के में लेने की भूल कतई न करें।

अब अगर ऐसी स्थिति उत्पन्न हो जाए कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के ये दो सबसे मजबूत आधार स्तंभ ही टीम से बाहर होने की स्थिति में हों तो टीम के लिए चिंता की बात है। इसके अलावा क्रिकेट फैंस के लिए भी यह बेहद दुखदाई बात होगी अगर वे गेल व रसेल के चौके-छक्कों से वंचित रह जाए।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में इन दोनों खिलाड़ियों को दर्द से कराहते हुए देखा गया था। रसेल मैदान में लंगड़ाते हुए दिखाई दिए थे। ओशैन थॉमस की अंतिम गेंद पर फील्डिंग के दौरान आंद्रे रसेल की एड़ी मुड़ गई थी। बताया जा रहा है कि उनके टखने में भी चोट आई है।

बात क्रिस गेल की करें तो उन्हें भी इसी मैच के दौरान चोट की समस्या से झूझते हुए देखा गया था। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज़ वहाब रियाज़ की गेंद पर पुल शॉट खेलते हुए गेल को पीठ में दर्द हुआ था। इसके बाद उन्होंने फिजियो को मैदान में भी बुलाया था। अपनी पारी के दौरान गेल बार-बार पीठ पर हाथ लगाते देखे गए थे।

आपको बता दें की वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम का वर्ल्ड कप में अगला मुकाबला 6 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ट्रेंटब्रिज में होगा।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2KiNYkf

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members