जन्मदिन से एक दिन पहले रोहित को मिली सजा, मैच फीस का 15 फीसदी लगा जुर्माना

कोलकाता : 30 अप्रैल मंगलवार को रोहित शर्मा का 32वां जन्मदिन है। अपने जन्मदिन से दो दिन पहले आईपीएल मैच के मौजूदा सीजन में वह कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेले गए मैच में आचार संहिता का उल्लंघन कर फंस गए हैं। मैच रेफरी उन पर जुर्माना ठोंक दिया है। मुंबई इंडियंस के कप्तान पर मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। मैच रेफरी की ओर किए गए इस मामले की सुनवाई के दौरान रोहित शर्मा ने अपनी गलती और जुर्माने को स्वीकार कर लिया है।

ये है पूरा मामला
रविवार को केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच में रोहित शर्मा को अंपायर ने एलबीडब्लू करार दिया। यह घटना दूसरी पारी के चौथे ओवर की है। मुंबई इंडियंस केकेआर से मिले 233 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए पहले ही एक विकेट खो चुकी थी। रोहित अंपायर के इस निर्णय से संतुष्ट नहीं थे, इसलिए उन्होंने रिव्यू की मांग की। रिव्यू में तीसरे अंपायर ने भी मैदानी अंपायर के निर्णय को बरकरार रखा। इसके बावजूद वह संतुष्ट नहीं दिखे। इस सम्बंध में उन्होंने अंपायर से बात भी की थी और इसके बाद गुस्से में उन्होंने अपना बैट स्टम्प पर मार कर उसे तोड़ दिया।

इस मैच में मिली हार
बता दें कि इस मैच में मुम्बई इंडियंस 34 रनों से हार गई थी। हालांकि इस मैच में मुंबई इंडियंस की तरफ से अकेले हार्दिक पांड्या ने मोर्चा लेते हुए 34 गेंदों पर 91 रन ठोंक दिए थे। लेकिन उनके आउट होने के बाद बाकी के बल्लेबाज इस विशाल लक्ष्य को पा नहीं सके। आईपीएल के मौजूदा सीजन में 12 मैचों से 14 अंक लेकर मुंबई इंडियंस तीसरे स्थान पर मौजूद है और प्ले ऑफ में जाने के लिए उसे बाकी बचे दो मैचों में से एक में जीत की दरकार है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2XQUl1x

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members