Cricket News: संजीत देसाई और अमनदीप खरे ने की नाबाद 150 रन की साझेदारी, उप्र के खिलाफ पहले दिन छत्तीसगढ़ ने बनाए 4 विकेट पर 238 रन

ग्रुप बी के छठवें मैच में पहले दिन उत्तरप्रदेश के खिलाफ पहली पारी में 4 विकेट पर 238 रन बनाए

रायपुर. बीसीसीआई रणजी क्रिकेट ट्रॉफी ग्रुप बी के छठवें मैच में छत्तीसगढ़ ने मेजबान उत्तरप्रदेश के खिलाफ सधी शुरुआत की है। मैच के पहले दिन संजीत देसाई के नाबाद 113 और अमनदीप खरे के नाबाद 70 रन की पारियों की बदौलत पहली पारी में 4 विकेट पर 238 रन बना लिए। लखनऊ के एकाना स्टेडियम में खेेले जा रहे इस मैच में छत्तीसगढ़ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। लेकिन उसकी शुरुआत बेहद खराब रही। एक समय छत्तीसगढ़ के शुरुआती चार विकेट मात्र 88 रन पर गंवा दिए थे। उत्तरप्रदेश के अकीब खान ने दो विकेट झटके।

संजीत व अमनदीप में नाबाद शतकीय साझेदारी
4 विकेट जल्दी गिरने के बाद संजीत देसाई व कप्तान अमनदीप ने छत्तीसगढ़ की पारी को संभाला। अमनदीप खरे और संजीत देसाई के पांचवें विकेट के लिए किए गए नाबाद 150 रन की साझेदारी की बदौलत पहले दिन का खेल खत्म होने तक छत्तीसगढ़ ने पहली पारी में 4 विकेट पर 238 रन बनाने में सफल रही। संजीत नाबाद 109 और अमनदीप नाबाद 70 रन पर लौटे, जो दूसरे दिन अपनी पारी को आगे बढाएंगे।

मुंबई ने असम को 84 रन पर किया ढेर
मुंबई. मीडियम पेसर शार्दुल ठाकुर (6 विकेट) की घातक गेंदबाजी से मुंबई ने ग्रुप-बी मैच में असम की टीम को 84 रन पर ढेर कर दिया। मुंबई की ओर से शिवम दुबे ने शतक जड़ा। स्टंप्स तक मुंबई ने 6 विकेट पर 217 रन बना लिए थे। शिवम दुबे 95 गेंदों में 10 चौकों और पांच छक्कों के साथ 101 रन बनाकर डटे हुए थे। 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4RwkT0g

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members