मोहम्मद आमिर की लाइव शो में फिसली जुबान, बोले- बहन की... फिर मांगी माफी, देखें वायरल वीडियो

Mohammad Amir: वर्ल्ड कप 2023 में बेहद घटिया प्रदर्शन के लिए आजकल पाकिस्तान की टीम काफी चर्चाओं में है। कोई बाबर आजम को कप्‍तानी से हटाने की बात कर रहा है तो कोई कुछ खिलाडि़यों को टीम से बाहर करने की बात कर रहा वहीं कुछ दिग्‍गज पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड में बड़े बदलाव की मांग कर रहे हैं। पाकिस्‍तान के टीवी चैनल्‍स पर आजकल इन्‍हीं मुद्दों पर चर्चा हो रही है। इसी मुद्दे पर एक लाइव शो के दौरान पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर ने कुछ ऐसा किया कि वह भी सुर्खियों में आ गए। दरअसल, एक लाइव शो में मोहम्‍मद आमिर चर्चा के दौरान गाली देने ही वाले थे कि उन्‍होंने खुद को रोका और फिर सॉरी बोल दिया। उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।


पाकिस्‍तान के वर्ल्‍ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन को चर्चा के दौरान मोहम्‍मद आमिर का गाली वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लाइव शो के इस वीडियो में आमिर कह रहे हैं कि मैं पीठ में ऐंठन के कारण चोटिल हो गया तो सेमीफाइनल में मेरी जगह रोमान को खिलाया गया। उन्होंने सेमीफाइनल में परफॉर्म किया। जब मैं फाइनल के लिए फिट हो गया तो मिकी और सैफी भाई बोले कि आमिर ही खेलेगा। ये हमारा मुख्‍य गेंदबाज है और ये हमें पता है कि मैच जितवा सकता है।

आमिर ने आगे कहा 'क्या सिस्टम ने कहा था कि बहन की...' इतना कहते ही वे रुक जाते हैं और फिर सॉरी बोलते हैं। दरअसल, पुरानी बातों को याद कर आमिर खुद पर काबू नहीं रख पाए और बहन की... गाली देते देते रुक गए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फैंस इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा... आमिर भाई फ्लो-फ्लो में राष्‍ट्रीय टीवी से भी बैन होने की सोच रहे थे। वहीं एक अन्‍य ने लिखा आमिर भाई जज्‍बात में थोड़ा आगे निकल गए।


मोहम्‍मद आमिर का क्रिकेट करियर

बता दें कि मोहम्‍मद आमिर ने पाकिस्‍तान के लिए 2009 में अंतर्राष्ट्रीय डेब्‍यू किया था। उन्होंने पाकिस्‍तान के लिए 36 टेस्ट में 119 विकेट, 61 वनडे में 81 विकेट और 50 टी20 इंटरनेशनल में 59 विकेट लिए। उन्होंने पाकिस्‍तान के लिए आखिरी टी20 मैच अगस्त 2020 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। फिलहाल वह कुछ टी20 लीग में खेलते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8a5b2eH

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members