मयंक यादव की कहर बरपती गेंदबाजी के सामने RCB ने टेके घुटने, LSG ने 28 रन से हराया

Royal Challengers Bengaluru vs Lucknow Super Giants, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वे सीजन का 15वां मुक़ाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (RCB) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) के बीच खेला गया। बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मुक़ाबले में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने तेज गेंदबाज मयंक यादव की कहर बरपाती गेंदबाजी की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को 28 रन से हरा दिया।

लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के सामने 182 रनों का लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में आरसीबी 19.3 ओवर में मात्र 153 रन बनाकर ढेर हो गई। आरसीबी के लिए इंपेक्ट प्लेयर महिपाल लोमरोर ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 13 गेंद पर 33 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने तीन सिक्स और तीन चौके लगाए। उनके अलावा रजत पाटीदार ने 21 गेंद पर 29 और विराट कोहली ने 16 गेंद पर 22 रनों का योगदान दिया।

लखनऊ सुपर जाएंट्स के लिए मयंक यदाव ने चार ओवर में मात्र 14 रन देकर तीन विकेट झटके। उनके अलावा नवीन उल हक ने दो, मार्कस स्टोइनिस ,यश ठाकुर, रवि बिश्नोई और एम सिद्धार्थ ने एक - एक विकेट लिए। यह आरसीबी की लगातार दूसरी हार है। वहीं एलएसजी की लगातार दूसरी जीत।

इससे पहले लखनऊ ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 181 रन बनाए थे। टीम के उपकप्तान निकोलस पूरन ने 21 गेंद में एक चौका और पांच सिक्स की मदद से 40 रन की पारी खेली। आखिरी पांच ओवर में लखनऊ ने दो विकेट गंवाकर 50 रन बटोरे। इसमें 19वें ओवर में 20 रन और 20वें ओवर में 13 रन शामिल है। पूरन के अलावा डिकॉक ने 81 रन की पारी खेली। बेंगलुरु की ओर से मैक्सवेल ने दो विकेट लिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/83qXIs6

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members