मतभेदों पर विराट के बयान पर रोहित का पलटवार, मैं टीम के लिए नहीं देश के लिए खेलता हूं

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद से इन दिनों भारतीय क्रिकेट में रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच मतभेदों की खबरें ज्यादा सुर्खियों में हैं। हालांकि विराट कोहली ने रोहित शर्मा से किसी भी तरह के मतभेद नहीं होने की बात हाल ही में मीडिया के सामने कही दी थी। वेस्टइंडीज टूर पर रवाना होने से पहले की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में विराट ने रोहित से कोई झगड़ा नहीं होने की बात कही थी। विराट के उस बयान पर अब रोहित शर्मा की प्रतिक्रिया आई है। रोहित पहली बार इस मामले पर कुछ बोले हैं।

रोहित ने कही ये बात

रोहित शर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि मैं टीम के लिए नहीं बल्कि अपने देश के लिए खेलता हूं। बुधवार को रोहित शर्मा ने एक फोटो ट्वीट करते हुए उसके साथ ये कैप्शन दिया है। रोहित ने लिखा है, ‘मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए नहीं खेलता। मैं अपने देश के लिए खेलता हूं।’

रोहित और विराट के बीच है वर्चस्व की लड़ाई

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले विराट कोहली ने सोमवार को कहा था कि लोग झूठ परोस रहे हैं। उनके और रोहित के बीच सब कुछ ठीक है। कोच रवि शास्त्री ने भी मतभेद की खबरों का खंडन किया था। बता दें कि रोहित और विराट के बीच मतभेदों की खबरें विश्व कप सेमीफाइनल में हार के बाद से ही आ रही हैं, क्योंकि विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से विराट कोहली को कप्तानी से हटाए जाने की मांग उठने लगी है। विराट की जगह रोहित कप्तान बनाने की बातें की जा रही हैं। ऐसे में ये माना जा रहा है कि ये लड़ाई वर्चस्व की हो सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2K9Ekjq

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members