सिदेश लाड ने छोड़ा घरेलू क्रिकेट में मुंबई का साथ, खेल सकते हैं गोवा के लिए

मुंबई के मध्यक्रम के बल्लेबाज 30 वर्षीय सिदेश लाड ने मुंबई को घरेलू क्रिकेट में छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) से इस मामले में नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट यानी NOC भी ले ली है। इसके बाद वह किसी अन्य राज्य की तरफ से अगले सीजन में खेलते हुए देख सकते हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो वह आने वाले समय में गोवा के लिए राज्य स्तरीय क्रिकेट खेल सकते है। सिदेश से पहले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी मुंबई का साथ छोड़कर गोवा के लिए घरेलू क्रिकेट में खेलने का फैसला किया है। आपको बता दें सिदेश, दिनेश लाद के बेटे हैं जिन्होंने रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ियों की कोचिंग की है

इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक मुंबई का साथ छोड़ने वक्त सिदेश लाड ने कहा कि 'यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मैंने करीब एक दशक तक मुंबई के लिए क्रिकेट खेला। लेकिन अब मुझे लगता है कि यह सही समय है कि मैं आने वाले समय में और मौके ढूंढ सकूं जिससे कि मेरा क्रिकेट करियर आगे बढ़ सके। मैं इस मौके पर महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन का धन्यवाद करना चाहूंगा और उन सभी सपोर्ट स्टाफ और खिलाड़ियों का जो मेरे अब तक इस जर्नी में साथ रहे। मैं काफी टीमों से बात कर रहा हूं, लेकिन गोवा के टच में हूं।

यह भी पढ़ें: Asia Cup में सबसे ज्यादा छक्के मारने वाले 3 भारतीय खिलाड़ी

बता दें कि मुंबई के लिए तकरीबन एक दशक तक खेलने वाले सिदेश लाड ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट के 61 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 40 की औसत से 4058 रन बनाए हैं। इसके अलावा लिस्ट ए के 39 मुकाबलों में सिदेश के नाम 1140 रन है। इसके अलावा आईपीएल में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स का भी हिस्सा रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट का बड़ा बयान कहा भारत जीत सकता है एशिया कप



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Ym4d9W7

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members