RR vs KKR: जीत के बाद दिनेश कार्तिक बोले- मैं इसे परफेक्ट नहीं कहूंगा, कई चीजों में सुधार की गुंजाइश

नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने बेशक बुधवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) को मात दे अपनी दूसरी जीत दर्ज की हो, लेकिन टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक (dinesh karthik) ने कहा है कि टीम के प्रदर्शन में सुधार की गुंजाइश है। कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 174 रन बनाए। राजस्थान यह मैच 37 रनों से हार गई।

यह भी पढ़ें:—KKR vs RR Match Highlights: कोलकाता ने राजस्थान को दी करारी मात, 37 रन से हराया

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, मैं इसे परफेक्ट नहीं कहूंगा। कई ऐसी जगहें हैं जहां हमें सुधार करने की जरूरत है। यह शानदार मैच था। कई चीजों ने मुझे संतुष्टि दी। कार्तिक ने टीम के युवा खिलाड़ियों की भी जमकर तारीफ की।

यह भी पढ़ें:—RR vs KKR : रॉबिन उथप्पा ने IPL के नियमों की उड़ाई धज्जियां, देखें वायरल वीडियो

उन्होंने कहा, शुभमन गिल ने जिस तरह से शुरुआत की वो मुझे अच्छा लगा। आंद्रे रसेल और इयोन मोर्गन ने जिस तरह से खेला उससे भी मैं खुश हूं। अच्छी बात यह थी कि युवा खिलाड़ी कैच के लिए जा रहे थे, चाहे वो कितना भी ऊंचा क्यों न हो। यह काफी खास है। उनके लिए यहां आकर अपना खेल खेलना शानदार था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Gm1fIT

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members