आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी विराट कोहली चौथे और रोहित शर्मा 8वें नंबर पर, लिस्ट में फुटबॉलर मेसी पहले और रोनाल्डो दूसरे पर

आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली दुनिया के मोस्ट मार्केटेबल एथलीट की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। फ्रेंचाइजी कोहली को एक सीजन के 17 करोड़ रुपए दे रही है। नेल्सन स्पोर्ट्स की इस लिस्ट में भारतीय उपकप्तान और आईपीएल के सबसे सफल कप्तान रोहित शर्मा 8वें स्थान पर हैं। रोहित आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान भी हैं।

टॉप-50 में इन दोनों के अलावा न कोई भारतीय खिलाड़ी है और न ही क्रिकेटर। विराट का एथलीट इन्फ्लुएंशर स्कोर 109 और रोहित का 103 है। सेरेना विलियम्स, मारिया शारापोवा और अमेरिकन प्रोफेशनल बॉक्सर फ्लायड मेवेदर इस लिस्ट में नहीं हैं।

21 खेल के 6 हजार से ज्यादा खिलाड़ियों का एनालिसिस किया
एथलीट इंफ्लुएंशर स्कोर जुलाई 2019 से जून 2020 के बीच के सोशल मीडिया डेटा के आधार पर निकाला गया है। जिसमें रीच, रेलीवेंस, रेजोनेंस और रिटर्न शामिल हैं। इसके लिए 21 खेलों के 6000 से ज्यादा एथलीट्स का एनालिसिस किया गया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
टॉप-50 में विराट और रोहित के अलावा कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं है। कोहली का एथलीट इन्फ्लुएंशर स्कोर 109 और रोहित का 103 है। -फाइल फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2SaqNv5

Comments

Popular posts from this blog

ये हैं IPL हिस्ट्री के सबसे फ्लॉप कप्तान, इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी कप्तानी से मनवा चुके हैं लोहा

Harmanpreet Kaur's form a worry for India

Watch: Rizwan refuses to shake hands with McGrath's family members